कानपुर में वंदे भारत पर पथराव

Photo Source : Aaj Tak

Posted On:Friday, October 4, 2024


कानपुर न्यूज डेस्क: गुरुवार की शाम को कानपुर के पास पनकी धाम रेलवे स्टेशन पर वंदे भारत ट्रेन पर अज्ञात लोगों ने पथराव किया। ट्रेन वाराणसी से कानपुर होते हुए दिल्ली की दिशा में जा रही थी। पथराव के चलते वंदे भारत के एक कोच का शीशा टूट गया, जिससे यात्रियों में भय का माहौल बन गया। आरपीएफ पनकी ने घटना के बाद जांच की और अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

वाराणसी से कानपुर होकर दिल्ली जा रही वंदे भारत ट्रेन कानपुर से रवाना होने के बाद गुरुवार शाम को पनकी धाम रेलवे स्टेशन पर कुछ अनजान लोगों ने पथराव करना शुरू कर दिया। इससे वंदे भारत के C-7 कोच का शीशा टूट गया, जिससे यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। अपनी सुरक्षा के लिए, यात्री नीचे झुक गए। घटना की सूचना तत्काल पनकी धाम रेलवे स्टेशन को दी गई।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची आरपीएफ ने जांच शुरू की, लेकिन तब तक पत्थरबाज वहां से भाग चुके थे। चूंकि यह मामला वंदे भारत ट्रेन से जुड़ा था, इसलिए अज्ञात के खिलाफ तुरंत FIR दर्ज की गई। पनकी धाम रेलवे स्टेशन के आरपीएफ प्रभारी सत्येंद्र कुमार ने बताया कि वंदे भारत एक्सप्रेस के चालक और परिचालक ने सूचना दी थी। हम मौके पर पहुंचे और घटनास्थल की जांच की, लेकिन वहां किसी की मौजूदगी नहीं थी। अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है।
 


कानपुर और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

You may also like !

मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. Kanpurvocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.