नाबालिग लड़की ने गैंगरेप और जहर खाने के बाद तोड़ा दम

Photo Source : Google

Posted On:Monday, September 16, 2024


कानपुर न्यूज डेस्क: कानपुर में एक दिल दहलाने वाली घटना में एक नाबालिग लड़की गैंगरेप और जहर खाने के बाद जिंदगी की जंग हार गई। 16 दिनों तक उसका इलाज चला, लेकिन डॉक्टर्स उसे बचा नहीं पाए। चार युवकों ने उसे घर से खींचकर दुष्कर्म किया था, जिससे आहत होकर उसने जहर खा लिया था। पिछले दो हफ्तों से वह शहर के एक निजी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही थी।

पीड़िता के पिता ने बताया कि उनकी 14 वर्षीय बेटी 30 अगस्त 2024 को रात में घर के बरामदे में पढ़ाई कर रही थी, जब गांव के चार युवक - इरफान, इजराइल, राजा और इमरान - आए और उसके साथ दुष्कर्म किया। जब पीड़िता के पिता और मां बाहर आए, तो आरोपी भागने लगे, लेकिन राजा को पकड़ लिया गया और उसकी पिटाई की गई। बाद में आरोपियों और उनके परिजनों ने पीड़िता के परिवार को धमकाया कि अगर पुलिस में शिकायत की तो अंजाम भुगतना पड़ेगा। इस धमकी से आहत होकर पीड़िता ने कीटनाशक पी लिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई और बाद में उसकी मौत हो गई।

पीड़िता के पिता ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी को तत्काल हैलट में भर्ती कराया, लेकिन जब उसकी हालत में सुधार नहीं हुआ, तो उन्होंने उसे सिविल लाइंस के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा था। लेकिन दुर्भाग्य से, सोमवार सुबह इलाज के दौरान पीड़िता की मौत हो गई। डीसीपी पूर्वी श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि घटना के बाद 2 सितंबर को चारों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप और अन्य गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई थी और उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। जल्द ही मौत की धारा भी जोड़ी जाएगी और आरोपियों को कड़ी सजा दिलाने के लिए जल्द ही चार्जशीट दाखिल की जाएगी।


कानपुर और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

You may also like !

मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. Kanpurvocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.